रोहतक में सिपाही की पीट-पीटकर हत्या

रोहतक : पीजीआई थाना के तहत श्रीनगर काॅलोनी स्थित एक बैंक्वेट हॉल में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में पांच-छह युवकों ने एक सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सिपाही फरीदाबाद में तैनात था और अपनी मौसी के लड़के की शादी में आया हुआ था।
पुलिस ने इस संबंध में दो नामजद सहित अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम व डीएसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से इस बारे में पूछताछ की। पुलिस के अनुसार गांव माहरा निवासी रविन्द्र अपनी मौसी के लड़के की शादी में रोहतक आया हुआ था। देर रात श्रीनगर काॅलोनी स्थित बैंक्वेट हॉल में दो युवक उसकी मौसी के साथ बदतमीजी कर रहे थे। यह देखकर रविन्द्र ने दोनों युवकों को धमका दिया। कुछ समय बाद ही दोनों युवक अपने अन्य साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंचे और रविन्द्र को पंडाल के पीछे ले जाकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने रविन्द्र को पीट पीटकर गंभीर कर दिया। मामले का पता चलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और रविन्द्र को गंभीर हालत में पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के पिता कृष्ण ने बताया कि उसका बेटा रविन्द्र हरियाणा पुलिस में फरीदाबाद में तैनात था, उनके अनुसार गांव समरगोपालपुर निवासी आशीष व धर्म सिंह ने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने कृष्ण के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *