शादी समारोह में हवाई फायरिंग, पांच बच्चियां छर्रे लगने से घायल

गुरुग्राम : सोहना सदर थाना के गांव खरौदा में शादी समारोह में हवाई फायरिंग होने से पांच बच्चियां छर्रे लगने से घायल हो गईं। सभी को गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चियों की उम्र 10 से 12 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
बुधवार की रात गांव खरौदा में जिला फरीदाबाद के गांव निमका से शीशराम पुत्र संपूर्ण के घर पर बारात आई थी। करीब साढ़े सात बजे वरमाला के दौरान भीड़ में खड़ा एक व्यक्ति ने पिस्तौल से जमीन की तरफ दो फायरिंग कर दी। गोलियों के निकले छर्रे पास में खड़ी पांच बच्चियों को जाकर लग गए। सभी जख्मी हो गईं। इस वजह से भीड़ में भगदड़ मच गई। छर्रे लगने से घायल सभी मासूम बेटियों को गुरुग्राम के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने सभी को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। एक को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा अन्य चार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल किया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
सोहना सदर थाना प्रभारी सुरेश चंद ने बताया कि गांव खरौदा के ललित पुत्र ऋषि की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अज्ञात आरोपी की पहचान में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *