शादी रचा रहा था दुष्कर्म का आरोपी, पुलिस ने मंडप से गिरफ्तार किया

गुरुग्राम। पहले युवती से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब पीड़ित युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो आरोपी ने दूसरी युवती से शादी तय कर ली। पुलिस ने मंगलवार को महिला थाना सेक्टर-51 में मामला दर्ज कर आरोपी को शादी के मंडप से गिरफ्तार कर लिया।
गुरुग्राम में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती कुछ समय पहले इंद्रा कॉलोनी फेज-2 सेक्टर-52 निवासी दीपक से हुई थी। दोस्ती प्यार में बदलने के बाद वह दोनों मकान किराए पर लेकर रहने लगे। दीपक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा दिया। आरोप है कि कई बार ब्लैकमेल कर उससे गहने व रुपये भी लिए। युवती गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया।
अब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। उसे पता लगा कि दीपक का उसके परिवार वालों ने दूसरी लड़की के साथ रिश्ता तय कर दिया और उसकी 24 नवंबर को शादी है। इस पर उसने महिला थाना पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए। उसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। पड़ोसियों से पता चला कि वह शादी के लिए मंडप में गया है। पुलिस ने मंडप में पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *