दिल्ली में बुर्का पहने महिला ने की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चौहान बांगर इलाके में एक दुकान के बंद शटर पर कथित रूप से गोलीबारी करने और दुकान मालिक को धमकाने के आरोप में पुलिस ने एक 28 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई महिला की पहचान नुसरत के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक, शाहरुख, जो कि महिला को जानता था, उसने अपना मोबाइल फोन एक किराना दुकान के मालिक फहीम के पास गिरवी रख दिया था। पुलिस ने कहा कि अब वह उसका फोन वापस चाहता था, लेकिन दुकानदार उसे वापस नहीं कर रहा था।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 18 नवंबर की रात लगभग 11.30 बजे नुसरत दुकान पर पहुंची और कथित तौर पर कई राउंड फायरिंग की। इसके साथ ही उसने दुकान के मालिक के साथ दुर्व्यवहार किया और धमकी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया था और सोमवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बुर्का पहने एक महिला एक दुकान के बंद शटर पर चार राउंड फायरिंग करती हुई दिखाई दे रही है। वह वीडियो में गाली देते हुए भी दिखाई दे रही है। वीडियो में महिला का दावा है कि वह नासिर की बहन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *