दिल्ली के फाइव स्टार होटल में मुंबई की इवेंट मैनेजर से रेप, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली के एरोसिटी में एक फाइव स्टार होटल में मुंबई से आई एक इवेंट मैनेजर के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। शिकायत के बाद एयरपोर्ट पुलिस ने मामले में हरियाणा के दो ढाबा मालिकों संदीप मेहता उर्फ मिक्की और नवीन दावर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह मुंबई की रहने वाली है और फ्रीलांस इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। कुछ महीने पहले ही फेसबुक पर उसकी दोस्ती संदीप मेहता उर्फ मिक्की से हुई थी। दोस्ती के बाद ​दोनों ने अपना फोन नंबर भी शेयर कर लिया। पीड़िता ने मिक्की को बताया दिया कि किसी काम के सिलसिले में उसे दिल्ली आना है। जिसके बाद मिक्की ने उसके साथ मिलने का प्रोग्राम बनाया। 18 नवम्बर की रात को मुंबई से फ्लाइट लेकर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची थी और एयरोसिटी के एक फाइव स्टार होटल में रुकी थी।
दूसरे ही दिन मिक्की अपने दोस्त नवीन के साथ उसके होटल पहुंच गया और उसके साथ पार्टी करने की बात करते हुए कनॉट प्लेस ले गया। पार्टी के बाद कनॉट प्लेस से एयरोसिटी स्थित होटल जाने के क्रम में नवीन ने उसके साथ कार में शारीरिक छेड़छाड़ किया था। इस पर ऐतराज जताने पर उसने दोनों को होटल के बाहर छोड़ा और वहां से चला गया।
मिक्की पीड़िता को लेकर होटल के उसके कमरे में गया, जहां आरोप है कि मिक्की ने जबरन पीड़िता के साथ की वारदात को अंजाम दिया। आरोप यह भी है कि इसका विरोध करने पर उसने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। आरोपी पीड़िता को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलाने के बहाने आनंद विहार इलाके में लेकर गया, जहां बीच रास्ते उसे उतारकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *