ब्रेकिंग : पूर्व पार्षद हरीश शर्मा प्रकरण: एसपी मनीषा चौधरी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज

-पटाखा विवाद में हरीश शर्मा, उनकी बेटी अंजलि शर्मा समेत 10 लोगों पर दर्ज केस कैंसिल होगा
पानीपत : पानीपत के चर्चित पूर्व पार्षद हरीश शर्मा प्रकरण में एसपी मनीषा चौधरी और दूसरे पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।आज तड़के एफआईआर दर्ज होने तक परिजनों व् लोगों का रोष इस कदर था कि करीब चार घंटे हाईवे पर जाम लगा रहा, गृह मंत्री अनिल विज द्वारा डीजीपी को सख्त आदेश देने के बाद वह लोगों को यह विश्वास दिलाने के बाद दोषियों कि खिलाफ सख्त कार्रवाई कि जाएगी उसके बाद जाम खुलवाया गया।
उल्लेखनीय है कि 3 दिन से चल रहे सर्च अभियान में आखिरकार रविवार देर रात हरीश शर्मा पूर्व पार्षद का शव खूबडू नहर में मिला जिसके बाद पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव को एंबुलेंस के माध्यम से पानीपत लेकर पहुंचे शव मिलने की सूचना पाते ही भारी संख्या में लोग हरीश शर्मा के घर के बाहर पहुंच गए जैसे ही शव पानीपत पहुंचा भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने पानीपत जीटी रोड समेत फ्लाईओवर को पूरी तरह से जाम कर दिया और पूर्व पार्षद के शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। लगभग 3 घण्टे शांतिपूर्ण नेशनल हाइवे जाम व प्रदर्शन के बाद स्थिति बिगड़ी ओर साढ़े आठ बजे बाद हुआ जबरदस्त लाठीचार्ज, पुलिस ने भांजी प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भगदड़ में आई कई प्रदर्शनकारियों को चोटें पत्रकार भी हुए घायल। समझौते के लिए दफ्तर में पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ बैठे सांसद अरविंद शर्मा व अन्य बाल बाल बचे।
इस मौके पर रोहतक लोकसभा सीट से सांसद अरविंद शर्मा मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की साथ ही इस मामले की निष्पक्षता से जांच करने तथा सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *