ये कैसी मदद, स्कूटी ही ले भगा मददगार !

फरीदाबाद: सड़क पर स्कूटी खींचकर ले जा रहे शख्स की मदद करना एनआइटी-5जी निवासी रविंदर सिंह को महंगा पड़ गया। स्कूटी मालिक धोखे से रविंदर को अपनी खटारा स्कूटी थमाकर उनकी नई लेकर फरार गया। जब तक वह कुछ समझ पाते आरोपी भाग चुका था। एनआइटी-5 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पीड़ित रविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी स्कूटी से दवाई लेने जा रहे थे। एनआइटी-5 में फ्रूट गार्डन के सामने उन्हें एक युवक लाल रंग की स्कूटी धकेलकर ले जाते हुए दिखा। युवक ने रविंद्र से मदद मांगी। युवक को परेशानी में देख उन्होंने दयाभाव दिखाते हुए स्कूटी रोक ली। युवक ने कहा कि उसकी स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो गया है। किसी तरह पेट्रोल पंप तक पहुंचाने में उसकी मदद कर दो। रविंदर मदद के लिए राजी हो गए और अपनी स्कूटी पर सवार होकर पैर से युवक की स्कूटी में धक्का लगाने लगे। वह शख्स भी अपनी स्कूटी पर सवार होकर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगा। थोड़ी देर बाद युवक ने रविंदर से कहा कि आपसे ठीक तरह धक्का नहीं लग पा रहा है।
इस बार अदला-बदली कर रविंदर उस युवक की स्कूटी पर सवार हो गए और युवक रविंदर की स्कूटी पर बैठकर धक्का लगाने लगा। आरोप है कि युवक ने कुछ दूर तक अपनी स्कूटी को पैर से धकेला। इसके बाद तेज रफ्तार से रविंदर की स्कूटी को लेकर फरार हो गया। रविंदर खड़े होकर उसे देखते रह गए। काफी देर तक उन्हें समझ ही नहीं आया कि उनके साथ हुआ क्या। शख्स की स्कूटी उनके हाथ में थी। उन्होंने गौर किया कि वह स्कूटी पूरी तरह खटारा थी। वह जब तक कुछ समझ पाते वह काफी दूर जा चुका था। रविंदर को ठगी का अहसास हुआ और उन्होंने थाने में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *