बहादुरगढ़ नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन से फ़ोन कर गैंगस्टर ने मांगी 50 लाख की रंगदारी

-निलाैठी गांव के गैंगस्टर अशाोक प्रधान ने वाट्सएप कॉल कर दी धमकी
बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन और माैजूदा वार्ड पांच के पार्षद रवि खत्री से वाट्सएप कॉल करके 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि झज्जर के निलाैठी गांव के गैंगस्टर अशाोक प्रधान ने यह रंगदारी मांगी है। पैसे न देने पर धमकी दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छानबीन की जा रही है।
लाइनपार के शंकर गार्डन में रह रहे पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उनके पास वीरवार की शाम को 1(916)744-6791 नंबर से वाट्सएप काॅल आई। फोन करने वाले ने कहा कि मैं अशोक प्रधान बोल रहा हूं। रवि ने समझा कि उनका परिचित कानौंदा गांव का सरंपच अशोक बोल रहा है। इस पर उन्होंने पूछ भी लिया कि कानौंदा से प्रधान बोल रहे हो क्या, तो फोन करने वाला बोला.. नहीं मैं अशोक प्रधान निलौठिया बोल रहा हूं, जिसने काला आसौदिया की हत्या करवाई थी।
इसके बाद वह बोला मदद चाहिए। पूर्व चेयरमैन ने पूछा कि कैसी मदद तो उसने कहा कि मैरे आदमी भी आपके परिचित है। भाईचारे में मदद करेगा या विरोध करेगा। इस पर रवि ने पूछा कि क्या चाहिए…. तो बोला 50 लाख चाहिए। फिर बोला भाईचारे में कम भी हो सकते हैं, लेकिन पैसे नहीं दिए तो तेरी जगह कोई और चेयरमैन बनेगा। फिर फोन कट गया। पुलिस ने बताया कि अशोक प्रधान 2015 से ही फरार है। मार्च 2017 में झज्जर में अदालत के बाहर आसौदा के गैंगस्टर राजीव उर्फ काला की हत्या में अशोक प्रधान का नाम आया था। वह तब से ही फरार है। अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *