रोहतक के स्कूलों में भी दी कोरोना ने दस्तक

रोहतक : रेवाड़ी व जींद जिलों के बाद अब रोहतक के महम व सांपला के स्कूलों में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। दोनों ब्लॉक के स्कूलों में कराई गई जांच में तीन शिक्षक व तीन विद्यार्थी पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से शिक्षकों व विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया है।
वीरवार को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय महम के शिक्षकों व विद्यार्थियों सहित 87 की कोविड जांच कराई गई। जिनमें से तीन शिक्षक व एक विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोविड-19 महामारी के ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुनील कुमार ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सतर्कता बरती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम हर रोज कोरोना चैकअप कैंप लगा रही है। महम की खंड शिक्षा अधिकारी सुनीता बैनिवाल का कहना है कि सभी स्कूलों में कोविड से बचने के नियमों का पालन करना अति आवश्यक है। वे जल्द ही स्कूलों में चेकिग अभियान चलाएंगी। जिस भी स्कूल में अनियमिताएं पाई गई उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी। स्कूलों में कोरोना जांच कराई जा रही है। शुक्रवार को भी स्कूलों में कोविड जांच कराई जाएगी।
स्कूलों में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से तमाम शिक्षकों में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में लेक्चरर वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा के संरक्षक सुनील नेहरा कहा कि ऐसे हालातों में फिलहाल स्कूलों में केवल 10वीं और 12वीं कक्षा के ही विद्यार्थियों को बुलाया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *