आरोपी अमन खान ने बच्ची से किया था दुष्कर्म, मेडिकल में पुष्टि

फरीदाबाद: एसजीएम नगर थाना क्षेत्र से 12 वर्षीय लड़की का शादी की नीयत से अपहरण किया गया था। इस मामले में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की बात भी सामने आई है। किशोरी के मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हुई है। पुलिस अब अपहरण के साथ पोक्सो एक्ट की धारा भी जोड़ेगी। इस मामले में आरोपी अमन खान को पुलिस ने बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। इस दौरान पुलिस आरोपी से वारदात के दौरान इस्तेमाल किया ऑटो बरामद करेगी और उन जगहों की निशानदेही कराएगी, जहां वह लड़की को लेकर गया था।
लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके पड़ोस में रहने वाला अमन खान उनकी बेटी को शादी की नीयत से बहला कर ऑटो में अपहरण कर ले गया है। पुलिस ने आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर दबाव बनाया तो अमन बुधवार सुबह लड़की को उसके घर के पास अर्द्धबेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया था। शाम होने तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने किशोरी का मेडिकल और मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए। इसके बाद उसे बाल कल्याण समिति के निर्देश पर परिजनों को सौंप दिया था।
राज्य महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने बृहस्पतिवार को लड़की के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले अमन खान ने किशोरी को पीटा था। तब परिवार ने पुलिस से शिकायत कर दी थी। अमन खान के परिवार वालों की तरफ से माफी मांगने के बाद उन्होंने शिकायत वापस ले ली थी। इसके बाद अमन ने किशोरी पर नजर रखनी शुरू कर दी और उसका अपहरण कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *