100 में से 0 नंबर देने लायक भी नहीं है बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार का काम : पूर्व सीएम हुड्डा

दिवंगत पूर्व उप राज्यपाल चंद्रावती की शोक सभा में पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा
चरखी दादरी: ‘बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार का काम सौ में से ज़ीरो नंबर देने लायक भी नहीं है। यह गठबंधन विकास की बजाय प्रदेश को विनाश की तरफ ले जा रहा है।’ ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। चरखी दादरी में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार की पोल खोल कर रख दी। उन्होंने कहा कि इस बेमेल गठबंधन सरकार की नींव बहुत कमज़ोर है और कमज़ोर नींव वाली इमारतें अपने आप गिर जाती हैं। बरोदा उपचुनाव के नतीजे से साफ हो गया है कि जनता का रुझान पूरी तरह कांग्रेस की तरफ है। क्योंकि मौजूदा बीजेपी जेजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान है। ख़ास तौर पर किसान और मजदूर इस सरकार की नीतियों और रवैया के सबसे ज्यादा शिकार हुए हैं।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज चरखी दादरी, रोहतक और हांसी में कई निजी कार्यकर्मों में पहुंचे थे। दादरी में दिवंगत पूर्व उप राज्यपाल चंद्रावती की शोक सभा में पहुंचकर भूपेंद्र हुड्डा ने दिवंगत को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि चंद्रावती जी ने पूरी उम्र कर्मठता और ईमानदारी से राजनीति में अपना कर्तव्य निभाया। वो जिस पद पर भी रहीं, उन्होंने उस पद की गरिमा को बढ़ाया।
हुड्डा ने कहा कि किसान ही नहीं मौजूदा सरकार नौजवानों और बच्चों को लेकर भी असंवेदनशीलता बरत रही है। जिस तरह से एमबीबीएस की फीस को बढ़ाकर 40 लाख रुपए किया गया है, यह बेहद ही निंदनीय काम है। इससे गरीब और मिडिल क्लास ही नहीं, अपर मिडिल क्लास के बच्चे भी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *