प्रेमी की डांट से आहत हो युवती ने दी जान

नई दिल्ली : नोएडा की छिजारसी कॉलोनी में अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती ने मंगलवार रात को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि सब्जी नहीं बनाने पर प्रेमिका को उसके प्रेमी ने डांट दिया था। इसके चलते प्रेमिका ने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मूलरूप से अंबेडकर नगर के राजे सुल्तानपुर निवासी निशा (28 वर्षीय) अपने प्रेमी सुभाष निषाद के साथ लिव-इन में छिजारसी कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थी। सुभाष निजी कंपनी में नौकरी करता है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे सब्जी बनाने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुभाष ने निशा को डांट दिया था। हालांकि, कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। सुभाष खाना खाए बिना ही सो गया।
इसी बीच देर रात निशा ने पंखे से चुन्नी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब सुभाष उठा तो निशा का शव पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद उसने अपने मकान मालिक को घटना की जानकारी दी, बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। अभी मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। परिवार के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *