गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु ने दोस्तों के साथ काटा बवाल, गोलीबारी, मारपीट

-एहतियातन गांव में तैनात की गई पुलिस
गुरुग्राम: पार्किंग विवाद में रविवार की रात हुए मामूली झगड़े के बाद गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु और उसके दोस्तों ने जमकर बवाल काटा। हमले में 25 से अधिक राउंड गोलियां चलाई गईं। इसमें सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस सेक्टर-10ए थाने में सोमवार को दर्ज किया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। गांव में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। पुलिस आरोपी गैंगस्टर और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक इस मामले में गैंगस्टर की माँ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के मुताबकि गांव बामडौली निवासी जोगिंद्र यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात साढ़े नौ बजे वह अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी को गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु के घर के पास स्थित परचून की दुकान के पास खड़ी कर सिगरेट पीने लगा। तभी गैंगस्टर आकाश का एक साथी आया और गाड़ी हटाने के लिए कहा। मना करने पर कहासुनी हो गई। उसके बाद मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की सूचना पर जोगिंद्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बदमाश आकाश और उसके साथियों पर हमला कर दिया। कुछ देर में मामला शांत हो गया और जोगिंद्र अपने परिवार के साथ घर लौट गया।
पीड़ित का कहना है कि कुछ ही देर में आकाश अपने पिता आजाद, माता कमलेश और भाई सन्नी समेत करीब 50 से ज्यादा लोगों के साथ जोगिंद्र के घर पहुंच कर उन पर हमला कर दिया। बचाव करने के लिए पीड़ित पक्ष ने भी लाठियां चलाईं। तभी आकाश और उसके साथियों ने उन पर फा‌यरिंग कर दी। इस घटना में मनोज की कमर पर गोली लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने 25 राउंड के आसपास फायरिंग की। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस वारदात के बाद से गांव में तनाव है तथा भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *