स्वीट शॉप में फ़टे गैस सिलिंडर, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

रूड़की : मंगलौर के मेन बाजार में मिठाई की दुकान पर गैस सिलिंडर फटने से दुकान मलबे में तब्दील हो गई। हादसे में दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों के अलावा ग्राहक समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आननफानन में सभी को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया।
यहां तीन लोगों की हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने तीन घंटे अभियान चलाकर मलबा हटाया। सूचना मिलने पर एसएसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।
मंगलौर के मेन बाजार स्थित मोहल्ला लालबड़ा में श्री बालाजी स्वीट्स के नाम से बॉबी पुत्र भूषण की मिठाई की दुकान है। शनिवार दोपहर करीब एक बजे हलवाई गैल चूल्हे पर कुछ बना रहे थे। इसी बीच एक गैस सिलिंडर अचानक फट गया और तेज धमाके के साथ दुकान मलबे में तब्दील हो गई।
धमाका इतना तेज था कि आसपास की दुकानों के कांच के शीशे चटक गए और दुकान का मलबा करीब 50 मीटर दूर जाकर गिरा। हादसे में दुकान स्वामी, दो कर्मचारी, देहरादून के एसपी क्राइम के हमराह और ग्राहक समेत 11 लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से तीन को गंभीर हालत में ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *