योगेश्वर दत्त नहीं हरियाणा की गठबन्धन सरकार हारी है: चौधरी आफताब अहमद

गुरुग्राम : नूंह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये योगेश्वर दत्त की हार नहीं है बल्कि हरियाणा की गठबन्धन सरकार की हार है। इस हार से साफ हो गया है कि अब कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बनने जा रही है।
चौधरी आफताब अहमद ने कांग्रेस के नए विधायक इन्दु नरवाल को जीत की बधाई देते हुए कहा कि एक साधारण  गरीब किसान के बेटे ने अन्तरराष्ट्रीय ख्याती प्राप्त योगेश्वर दत्त को हराया ये काबिले तारीफ है लेकिन ये योगेश्वर दत्त की हार नहीं है बल्कि हरियाणा की गठबन्धन सरकार की बडी हार है।
सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि ये जनादेश बताता है कि कोई भी वर्ग गठबंधन सरकार से खुश नहीं है। किसान तीन काले नए कृषि  कानून को लेकर परेशान हैं, युवा बेरोजगारी से त्रस्त हैं, हर वर्ग ने अपना जनादेश गठबंधन सरकार के खिलाफ दिया है। एक साल में इतनी अलोकप्रिय होना किसी भी सरकार के लिए अच्छा संदेश नहीं है। कांग्रेस के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, लोग कांग्रेस की हुड्डा सरकार के पिछले दस सालों को याद कर रहे हैं।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी ज़जपा सरकार ने पूरी सरकारी मशनरी का जाया इस्तेमाल किया, लोगों को गैस सिलेंडर, घी तक बांटने की विडियो वायरल हुए लेकिन फिर भी हार जाना बताता है कि प्रदेश के लोगों ने गठबन्धन को नकार दिया है। प्रदेश की राजनीती अब एक नई दिशा में करवट ले गई है, कभी भी कुछ हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *