हरियाणा में जहरीली शराब ले रही जान, पानीपत में 7 और मरे

पानीपत: जिला के गांवों में जहरीली शराब पीने से 7 व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि 3 लोगों को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। सभी लोगों ने गांव के अवैध खुर्दे से सस्ती के चक्कर में शराब खरीद कर पी थी। वहीं, बृहस्पतिवार को सुबह सूचना मिलने पर सनौली थाना पुलिस जब गांव धनसौली में पहुंची तो 4 मृतकों के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी और मृतक मुस्लिम मजदूर को दफनाने के लिये कब्र खोद दी गई थी। वहीं, पुलिस ने सभी चारों शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। वहीं, गांव राणा माजरा में बुधवार रात को एक मजदूर शिव कुमार और गांव नंगला में सुशील व नंगला डेरा में राम मेहर की मंगलवार को हुई मौतें भी जहरीली शराब से ही हुई है। हालांकि पुलिस ने पहले इन तीनों मौतों की जहरीली शराब पीने से हुई मौत की पुष्टि नहीं की थी।
जानकारी के अनुसार गांव धनसौली के बिजेंद्र, सतपाल, इस्लाम उर्फ काला और बलबीर ने गांव के ही अवैध खुर्दें से मंगलवार देर शाम को शराब खरीद कर पी थी। इससे उनकी मंगलवार की देर रात को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने निजी अस्पतालों में दवाई दिलवा दी। इससे सतपाल, इस्लाम व बलबीर की बुधवार रात को गांव में घर पर ही मौत हो गयी और बिजेंद्र की पानीपत के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी।
वहीं, गांव धनसौली में ही काम कर रहे रमेश मिस्त्री निवासी झांबा, इंद्र और रतना ने बुधवार को गांव के ही खुर्दे से देसी शराब खरीद कर पी तो उनकी भी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ गयी और उनको पानीपत शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जहां पर अभी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला पुलिस ने बृहस्पतिवार को गांव धनसौली में पहुंचकर अवैध खुर्दा चलाने वाली महिला को हिरासत में ले लिया है और उसके घर से देसी शराब की कुछ बोतल मिली है। ज्ञात रहे कि इससे पहले भी 20 लोग जहरीली शराब पीकर काल के गाल में समां चुके है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *