क्रेटा-ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत, 9 घायल

गुरुग्राम : सोहना-बल्लभगढ़ मार्ग पर गांव मंडावर के पास तेज रफ्तार क्रेटा और ऑटो की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 9 घायल हो गए। इनमें से 6 की हालत गंभीर है। इन्हें इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।
रविवार की शाम करीब छह बजे बल्लभगढ़ मार्ग पर गांव मंडावर के पास सोहना की ओर से तेज रफ्तार में जा रही क्रेटा गाड़ी ने सामने से यात्रियों से भरे ऑटो में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में चालक समेत 12 सवार सड़क पर जाकर गिरे। हादसे में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने हादसे के तुरंत बाद अपने वाहन रोककर घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने का कार्य शुरू कर दिया। कुछ ही देर में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। हालांकि एक गंभीर घायल की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान शोएब (17) निवासी गांव भीमसिका थाना उटावड़ जिला नूंह के रूप में हुई। जबकि 70 वर्षीय मोहम्मद सफी निवासी तावड़ू की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
इस बीच हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची निमौठ चैकी पुलिस ने भी राहत कार्य शुरू कर दिया। घायलों की पहचान जफरूद्दीन, अजीत, शमां, खुशवंत, पिंकी, कीर्ति, काव्या व रवि के तौर पर की गई है। सोहना नागरिक अस्पताल के डाॅक्टर्स के अनुसार, ‘हादसे में घायल हुए 9 लोगों को अस्पताल लाया गया था। इन सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।
सोहना सदर थाने के एसएचओ सुरेश चंद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक क्रेटा कार में सवार लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *