शर्मनाक : पहले तलाक़ दिया अब बना रहा हलाला का दबाव

ग़ाज़ियाबाद: शादी के दस माह बाद पति ने तीन तलाक दे दिया और अब दोबारा निकाह करने की बात कहकर हलाला के लिए दबाव बना रहा है। सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने शनिवार को डीएम कार्यालय में शिकायत दी है। पीड़िता ने बताया कि नंदग्राम में रहने वाले एक शख्स से उनकी शादी अगस्त-2019 में हुई थी। दो माह बाद ही पति ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
पहले 20 हजार रुपये और फिर ट्रैक्टर व ट्राली खरीदने के नाम पर पीड़िता के पिता 2.90 लाख रुपये लिए। पीड़िता ने बताया कि उनके पिता ने उधार लेकर रुपये दिए थे। रुपये लौटाने की मांग पर जून-2020 में आरोपित ने पीड़िता तो को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।
पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने तभी सिहानी गेट थाने जाकर शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि अभी कोरोना है। बाद में आना, तभी से वह बेटी के साथ चक्कर काट रहे हैं। हलाला के लिए मौलवी से निकाह कराना चाहता है। आरोपित अब पीड़िता से दोबारा निकाह करना चाहता है, लेकिन उससे पहले हलाला करने की बात कह रहा है, जिसके लिए वह पीड़िता पर राजस्थान के एक मौलवी से निकाह करने का दबाव बना रहा है।
बात न मानने पर आरोपित अपने परिवार के साथ 28 अक्टूबर को उनके घर आया और उनसे व बेटी से मारपीट की। एसएचओ सिहानी गेट कृष्ण गोपाल शर्मा ने मामले की जानकारी से इन्कार कर कहा कि शिकायत आने पर जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *