निकिता हत्याकांड : निकिता के परिवार को सुरक्षा, आरोपी भेजे जेल

फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर के परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया कराई है। निकिता के भाई, पिता व मां को अलग-अलग गनमैन दिया गया है। इसी के साथ तीनों गनमैन 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। वहीं, यह भी जानकारी सामने आई है कि निकिता की हत्या मामले में पुलिस 12 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल करेगी। पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से संबंधित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। अब बस चार्जशीट तैयार कर अदालत में पेश करना बाकी है।
वहीं, निकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपित तौशीफ की दो दिन की रिमांड पूरी होने पर एसआइटी ने उसे बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं बुधवार रात नूंह से गिरफ्तार किए गए आरोपित अजरुद्दीन को भी अदालत में पेश किया गया। उसे भी जेल भेजा गया है। बता दें कि अजरुद्दीन पर तौशीफ को देसी पिस्तौल उपलब्ध कराने का आरोप है। तौशीफ के साथी रेयान की रिमांड शुक्रवार को पूरी होगी। ऐसे में उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
वहीं, बुधवार को छात्रा निकिता के हत्यारों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग को लेकर एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने लघु सचिवालय के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम फरीदाबाद जितेंद्र कुमार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआइ हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने किया। अत्री ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कर हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। निकिता के परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए तथा आर्थिक हालत को देखते हुए उचित मुआवजा दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *