गाजियाबाद में दस साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप

नई दिल्ली : समीपवर्ती गाजियाबाद में मोदीनगर के भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में मंगलवार शाम को एक दस साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात पौने नौ बजे के आसपास अपनी मौसी को खाना देकर आ रही चौथी क्लास में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा को अगवा कर एक बंद पड़े मकान के अंदर ले जाकर गैंगरेप किया गया। विरोध करने पर बच्ची के साथ जमकर मारपीट भी की गई। बच्ची की चीख पुकार सुनकर मदद के लिए मकान की ओर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है।
पीड़ित बच्ची का परिवार भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहता है। इस परिवार की दस वर्षीय बच्ची चौथी क्लास की छात्रा है। मंगलवार शाम को छात्रा अपनी मौसी को खाना देने के लिए उनके घर गई थी। मंगलवार रात को पौने नौ बजे के आसपास जब वह वापस अपने घर आ रही थी। आरोप है कि जब वह बीच रास्ते में पहुंची तो गांव के रहने वाले दो युवकों ने उसका मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया और पास में ही एक बंद पड़े मकान में ले गए।
आरोप है कि मकान के अंदर ले जाकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर घायल भी कर दिया गया। किसी तरह आरोपियों से चंगुल से छूटकर बच्ची ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी फरार हो गए। सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *