आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की पहल : दुर्घटना में पैर गंवाने वाले को दिया स्कूटर

गुरुग्राम : आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, मानेसर ने सराहनीय पहल पहल करते हुए दुर्घटना में अपना पैर गंवाने वाले दयाकिशन को एक स्कूटर भेंट किया गया। दयाकिशन मानेसर गांव के निवासी हैं। आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन यादव का कहना है कि एसोसिएशन अपने सामाजिक सरोकारों को लेकर काफी सजग है। दयाकिशन को स्कूटर की चाबी मानेसर गांव के सूरत नंबरदार ने सौंपी। उन्होंने एसोसिएशन के इस नेक काम की सराहना की। इस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव मनोज त्यागी, सतीश चंद, किशोर, प्रवीन शर्मा, जय प्रकाश यादव, बलबीर मास्टर, अजीत यादव व कृष्ण यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
पवन यादव अध्यक्ष आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने बताया हम व हमारी एसोसिएशन हमेशा से उद्योगों व समाज में भी समन्वय बनाने की कोशिश करती है वह समाज की जरूरत के हिसाब से भी सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है और हमें इस पर पर गर्व है और हमारी छोटी सी मदद से अगर एक व्यक्ति अपने पैरों पर खड़ा हो सकता है वह काम पर जा सकता है और अपने परिवार को पालने में सक्षम हो जाता है तो उस हमारा मकसद कामयाब हो जाएगा।
मनोज त्यागी जनरल सेक्रेटरी ने बताया इसी क्रम में हम जरूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रसन्न हैं। एक व्यक्ति दया किशन एक दुर्घटना में अपना एक पैर खो दिया था वह चल नहीं सकता उसे साधन देकर की वो बिना रुके अपने काम कर सके हमें खुशी हुई।
सेक्रेटरी किशोर जयप्रकाश ने भी कहा यह पल बहुत सुखद है और हम हमेशा समाज के लिए इससे भी बेहतर कार्य करते रहेंगे। मानेसर गांव की तरफ से सूरत नंबरदार वह मास्टर बलबीर ने एसोसिएशन का इस नेक कार्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया वह इस कार्य की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *