तीसरी पोती होने से नाराज़ दादी ने ही ली नवजात कन्या की जान, गिरफ्तार

-हत्या की नीयत से जिंदा बच्ची को टॉयलेट लाइन में डाल दिया
गुरुग्राम : जिला नूह के तावडू क्षेत्र के गावं जोरासी की एक अमानवीय घटना ने आमजन को झकझोर कर रख दिया | पुलिस ने दो दिन पूर्व संदिग्ध हालत में घर से गायब हुई एक माह की नवजात बच्ची का शव गड्ढे से बरामद किया। पुलिस भी उस समय हैरान रह गयी सब हत्या का राज खुला कि घर में तीसरी पोती का जन्म होने से नाराज उसकी दादी ने ही उसकी हत्या की नीयत से जिंदा बच्ची को टॉयलेट लाइन के गड्ढे में डाल दिया था , जिससे बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया और दादी को गिरफ्तार कर लिया।
तावडू के खोरीकलां चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी का मामला चौकी में दर्ज होने के बाद जांच शुरू की और उन्हें पता चला कि गायब बच्ची के परिवार वालों ने उसकी हत्या कर शव खुर्द-बुर्द कर दिया है।
पुलिस ने आज उनके घर की तलाशी ली तो टॉयलेट के लिए बने टैंक के समीप गड्ढे से नवजात का शव बरामद कर लिया | परिजनों से पूछताछ करने पर दादी ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु कर दी है। हालांकि अभी पुलिस ने मामले का पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया गया है कि आऱोपी महिला का पहले से ही 2 पोतियां है और तीसरी पोती होने के कारण उसने यह घिनोना कदम उठाय़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *