गुरुग्राम और फरीदाबाद में ”रन फॉर पुलिस” का आयोजन

फरीदाबाद: गुरुग्राम पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत किए जा रहे आयोजनों के दौरान आज “रन फॉर यूनिटी” दौड़ का आयोजन किया गया । ताऊ देवीलाल स्टेडियम से बख्तावर चौक गुरुग्राम से वापिस देवीलाल स्टेडियम तक लगभग 04 किलोमीटर दौड़ का किया गया आयोजन। इस विशेष दौड़ में करीब 01 हजार धावकों ने लिए हिस्सा। विजेता धावकों को जॉइंट कमिश्नर कुलविन्दर सिंह द्वारा एप्रीसीएशन लैटर व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मशहूर सिंगर MD ने अपने गीतों से शहीदों को श्रद्धांजलि दी |
फरीदाबाद पुलिस ने पुलिस फ्लैग दिवस के पांचवे दिन 2.5 किलो मीटर यूनिट रन ” रन फॉर पुलिस” और मानव रचना विश्वविद्यालय के सहयोग से पुलिस की राष्ट्र निर्माण में भूमिका पर वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
जैसा की ज्ञात है फरीदाबाद पुलिस लगातार 10 दिन तक फरीदाबाद शहर में पुलिस फ्लैग दिवस का आयोजन कर रही है। जिस दौरान अनेक अनेक तरह की गतिविधियों का आयोजन पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।
जिसके मद्देनजर आज दिनांक 25 अक्टूबर 2020 को समय सुबह 6:30 बजे सूरजकुंड में ढाई किलो मीटर यूनिटी रन का आयोजन हुआ। जिसमें एसीपी क्राइम अनिल यादव ने हिस्सा लिया। इसके अलावा एनआईटी जोन के सभी थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, एनआईटी एरिया में आने वाली अपराध शाखा, और पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया। इसके अलावा एसीपी सूरजकुंड, राजीव कुमार ने राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका पर ऑनलाइन वाद विवाद प्रतियोगिता का संचालन किया। जिसमें फरीदाबाद के गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया और राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका पर कई अहम बातें की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *