आपस में भिड़े खाकी वाले, इंस्पेक्टर की नाक टूटी, सब इंस्पेक्टर को फ्रेक्चर

चंडीगढ़ : गैंगवार के बीच हथियार लेकर बदमाशों के डिस्कोथेक में पहुंचने की गलत सूचना पर शुक्रवार देर रात सेक्टर-7 में सेक्टर-26 थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम आपस में भिड़ गई। दोनों संदिग्ध युवकों को लेकर जाने के विवाद में थाना पुलिस की गाड़ी रोककर एसआइ पर क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सतविदर सिंह ने सरकारी पिस्टल भी तान दी। जिसके बाद मारपीट में इंस्पेक्टर सतविदर की नाक टूट गई, थाना पुलिस के एसआइ नवीन के हाथ में फ्रेक्चर आया और मुलाजिम रमेश सहित दूसरे जवानों को भी चोटें आई। लहूलुहान हालत में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सहित घायलों को पुलिस ने मनीमाजरा सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया। इसकी सूचना पर विभाग के आलाधिकारियों में अफरातफरी मच गई। सेक्टर-26 थाने में पहुंचकर देर रात तक दोनों पक्षों को शांत कर अधिकारियों ने समझौता करवाया।
मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-9 स्थित एस्क क्लब में पिछले सप्ताह ही डांस फ्लोर पर जीरकपुर के टिकटॉक स्टार सौरव गुर्जर को गोली मारकर आरोपित फरार चल रहे थे। शुक्रवार रात सेक्टर-26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल को सूचना मिली कि पंजाब नंबर की आइ-20 कार में दो बदमाश इसी क्लब में आए हैं। उनकी गाड़ी में असलहा भी है। संदिग्ध दोनों बदमाशों ने अपनी डिटेल्स भी क्लब से डिलीट करवाने के बाद सेक्टर-26 के डिस्कोथेक में निकले हैं। जिसके बाद सूचना सभी थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच को देकर अमृतसर नंबर की आइ-20 कार सवार बदमाशों को गिरफ्तार करने के अलर्ट मैसेज जारी किया गया। इस दौरान थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआइ नवीन, रमेश सहित मुलाजिम गिरफ्तार करने एरिया में निकल गए। सेक्टर-7 की पार्किग में पंजाब नंबर की आइ-20 कार की पहचान कर थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सतविदर भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। दोनों टीम अपनी-अपनी तरफ से गिरफ्तारी दिखाने के लिए आपस में उलझ पड़ी। पीछा कर गाड़ी रोकी, पिस्टल तानने का आरोप
सूत्रों के अनुसार थाना पुलिस टीम दोनों संदिग्ध युवक नवजोत और तरनदीप को गाड़ी में सेक्टर-26 के लिए निकली। इस दौरान क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर भी उनके पीछे गाड़ी लगाकर सेक्टर-26 की पार्किग में गाड़ी रुकवा ली। इस दौरान थाने के एसआइ नवीन और इंस्पेक्टर सतविदर के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसे देखकर दूसरे मुलाजिम भी एक-दूसरे से भिड़ गए। हालांकि मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल और क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर हरिदर सेखों ने बचाव कर रोक लिया।
एसआइ नवीन और क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर (ओआरपी) सतविदर सिंह बैचमेट हैं। वहीं, पुलिस की गहरी पड़ताल के बाद पंजाब नंबर की आइ-20 कार सवार दोनों युवक नवजोत और तरनदीप निर्दोष निकले। उनकी गाड़ी में न असलहा निकला और न उनके खिलाफ क्रिमिनल केस निकला। सेक्टर-26 थाना पुलिस के बाद सेक्टर-9 थाना पुलिस ने भी दोनों युवकों को वेरिफाइ करने के बाद अफसरों के निर्देशानुसार छोड़ दिया। सेक्टर-26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल ने बताया कि असमंजस में छोटी-मोटी घटना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *