बरोदा उपचुनाव : निश्चित रूप से भाजपा यह उपचुनाव जीतेगी : मनोहर लाल खट्टर

रोहतक : मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शुक्रवार को कहा कि बरोदा उपचुनाव जाति-पाति से ऊपर उठकर होगा। चाहे विकास की बात हो या नीतियों की बात हो, भाजपा पर लोगों का विश्वास है कि स्वच्छ और ईमानदार सरकार भाजपा नेे दी है। बरोदा हलके के लोग जाति-पाति से ऊपर उठकर मतदान करेंगे और जो माहौल दिखाई दे रहा है, उससे निश्चित रूप से भाजपा यह उपचुनाव जीतेगी। मुख्यमंत्री यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। बृहस्पतिवार को उन्होंने देर रात तक बरोदा चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों, मंत्रियों, सांसदों व कार्यकर्ताओं से बैठकें कीं।
भाजपा में कई नए लोगों के शामिल होने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आमजन से लेकर नेताओं तक बहुत से लोग भाजपा की नीतियों में विश्वास करते हुए इसमें शामिल होना चाहते हैं। खट्टर बोले, यह तो शुरुआत है, मतदान निकट आने दें, देखिए और कौन-कौन आता है। रोहतक में हुई बैठक और बरोदा हलके में प्रचार के संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे गोहाना भी गए हैं और बरोदा के लोगों से भी मिलकर आए हैं, वहीं बीते दिन यहां प्रदेश स्तर की बैठक हुई है, जिसमें सांसद, विधायक व पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए थे। स्वाभाविक रूप से चुनाव को लेकर बहुत से लोग उनसे मिलने पहुंचे थे।
पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 3 दिन पहले उन्होंने भी यहीं पार्टी की बैठक की थी तो क्या वे भी बरोदा चुनाव में प्रचार से बचना चाहते थे। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का निर्णय होता है कि उसे किस विषय को लेकर कहां बैठक करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *