गुरुग्राम में लगभग 8 लाख के जेवरात चोरी करने वाली चोरनी गिरफ्तार

-युवती से 01 डायमंड कड़ा, 01 जोड़ी डायमंड टॉप्स, 01 डायमंड रिंग व 01 JBL स्पीकर बरामद
गुरुग्राम : दिनांक 27.03.2020 को पुलिस चौकी सैक्टर-43 थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में जयपाल सिंह S/O Sh. Vijay Singh Resident of Flat No. 1003, Rainbow Apartment , Sector 43 Gurugram का ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 27.03.2020 समय करीब 12:00 बजे दोपहर पर इसकी पुत्रवधू ने इसे बताया की उसकी एक Diamond की अंगूठी , एक जोड़ी कानो के Tops (Diamond) , एक Bangel (Diamond) , व एक JBL FLIP-4 नहीं मिल रहा । जो Jewellary इसकी पुत्रवधू ने होली के दिन (10/03/2020) निकाल कर Dressing Table में रखी थी। वो Jewellery JBL उसी दिन से गायब है।
इस शिकायत पर थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में कानून की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया। इस अभियोग में निरीक्षक, बिजेंद्र सिंह, प्रभारी थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की देखरेख में उप-निरीक्षक हरीश कुमार, प्रभारी पुलिस चौकी सैक्टर-43, गुरुग्राम व ASI जितेंद्र सिंह द्वारा अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपने अथक प्रयासों से उपरोक्त अभियोग में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाली आरोपित युवती को कल दिनाँक 22.10.2020 को सरस्वती कुंज, सैक्टर-53, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। आरोपित की पहचान भारती मण्डल पत्नी दीपांकर निवासी सहिवनगर, जिला नादिया, पश्चिम बंगाल, हाल निवासी झुग्गी सरस्वती कुंज कॉलोनी, गुरुग्राम के रूप में हुई।
आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि यह उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के घर मे साफ-सफाई का काम करती थी। इसी दौरान इसने मौका पाकर वहां से ज्वैलरी चोरी कर ली और अपनी झुग्गी में छुपा दी। आरोपित युवती को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *