गुरुग्राम में एयरफोर्स कर्मी पर चलाई गोलियां

गुरुग्राम : पैसे के लेन-देन को लेकर हीरोहोंडा चौक के नजदीक एयरफोर्स कर्मी पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। आरोपितों की तलाश में न केवल सेक्टर-37 थाना पुलिस बल्कि क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 एवं सेक्टर-31 की टीम को लगाया गया है।
मूल रूप से रेवाड़ी जिले के गांव बुडौली दीपक धनखड़ एयरफोर्स में कार्पोल के पद पर बेंगलुरु में तैनात हैं। उन्होंने अपने जानकार महिपाल, ओमप्रकाश एवं नवीन के कहने पर एक्सप्रेस गोल्ड ट्रेडिंग नामक कंपनी के संचालक बिजेंद्र सैनी, विकास एवं रामजुआरी से कुंडली में मुलाकात की थी। इसके बाद दीपक ने अपने दोस्तों के माध्यम से 16 लाख 30 हजार रुपये कंपनी के संचालकों के खाते में जमा करा दिया। करार के मुताबिक हर महीने निर्धारित राशि दीपक की पत्नी के खाते में आनी थी लेकिन दो किस्त के बाद राशि खाते में नहीं पहुंची। इस बात की शिकायत उन्होंने अपने जानकारों से की।
जानकारों ने कंपनी के कर्ताधर्ता बिजेंद्र सैनी, विकास एवं रामजुआरी से कहा कि आप पैसे लौटा दें। इस पर बिजेंद्र सैनी ने दीपक धनखड़ से कहा कि आप 20 अक्टूबर को गुरुग्राम आ जाएं। बातचीत के मुताबिक वह गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक पहुंच गए। वहां से दोनों महिपालपुर पहुंचे। वहीं पर रात में रुके। 21 अक्टूबर की सुबह बिजेंद्र सैनी ने दीपक के खाते में एक लाख रुपये जमा कराने के बाद कहा कि गुरुग्राम के गांव नरसिंहपुर स्थित इंद्रजीत यादव के फार्म हाउस में बाकी पैसे दिला देंगे। दिल्ली से गुरुग्राम के लिए दीपक धनखड़ एवं बिजेंद्र सैनी एक साथ ही कार में चले।
गुरुग्राम पहुंचने के बाद सिकंदरपुर में दीपक के दोस्त आशीष, परीक्षित एवं लेखराम मिल गए। तीनों ब्रेजा कार से थे। इसके बाद बिजेंद्र सैनी की कार से उतरकर दीपक अपने दोस्तों की कार में बैठ गए। जब दीपक अपने दोस्तों के साथ फार्म हाउस में पहुंचे तो वहां पर एक व्यक्ति हथियार लिए खड़ा था। फार्म हाउस में बने मकान से कुछ ही मिनट बाद तीन अन्य युवक निकले। दो के पास हथियार थे। इससे दीपक व उनके दोस्त डर गए। डर की वजह से दीपक अपने दोस्तों के साथ फार्म हाउस से निकलने लगे तो बिजेंद्र सैनी व हथियारबंद युवकों ने वर्ना कार से पीछा शुरू कर दिया। हीरोहोंडा चौक के नजदीक दीपक की कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया और फायरिंग शुरू कर दी। जब आरोपितों ने पीछा करना बंद किया फिर दीपक अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-37 थाने में पहुंचे और बिजेंद्र सैनी एवं रामजुआरी के साथ ही छह अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की शिकायत दी।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *