ढाई साल की मासूम बच्ची की मुंहबोले चाचा ने कर दी हत्या

नई दिल्ली : गाजियाबाद के शाहपुर बम्हैटा गांव में रहने वाली एक ढाई साल की मासूम बच्ची की उसके मुंहबोले चाचा ने मां की गोद से छीन कर हत्या कर दी। आरोप है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया गया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर कविनगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म, बाल यौन उत्पीड़न और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मूल रूप से सीतामढ़ी बिहार की रहने वाली बच्ची की मां ने बताया ने बताया कि उसके पति लोहामंडी की एक फैक्ट्री में काम करते हैं और बिहार के मोतिहारी का रहने वाला आरोपी चंदन भी उनके साथ काम करता है। चंदन करीब दस- बारह साल से उसके पति का दोस्त है और सभी आसपास में ही रहते हैं। इसके चलते उनके बच्चे आरोपी को चाचा कहते थे।
पीड़ित मां ने बताया कि सोमवार देर रात उसके पति के साथ तीन-चार लोगों ने बैठकर शराब पी और नशा चढ़ने के बाद आरोपी उनके पास आया और बहाने से बच्ची को उनकी गोद से उठाकर ले गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी और शव को कविनगर औद्योगिक क्षेत्र के नाले पर डाल दिया। इधर, काफी देर तक बच्ची जब वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। संदेह के अधार पर परिजनों ने रात में ही आरोपी चंदन को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, लेकिन उसने आखिर तक परिजनों और पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया।
इसी बीच मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे किसी फैक्ट्री मजदूर ने बच्ची का शव नाले पर पड़ा देखकर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर परिजनों से पहचान कराई। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *