दिल्ली में आइसक्रीम नहीं खिलाने पर कर दी दोस्त की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में सिर्फ आइसक्रीम नहीं खिलाने पर पांच साल पुराने दोस्त की चाकू घोपकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी इंदरकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय इंदर और 28 वर्षीय सलमान पांच साल से चांदनी चौक इलाके की पटरी रह रहे थे। दोनों दिन में रिक्शा चलाते थे और रात को पटरी पर सो जाते थे। बताया जाता है कि रविवार रात को पहले दोनों ने शराब पी। फिर इंदर ने सलमान से आइसक्रीम खिलाने या फिर दस रुपये देने को कहा। लेकिन, उसने मना कर दिया और जिसे लेकर दोनों में विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि सलमान ने गुस्से में एक थप्पड़ मार दिया जिससे नाराज होकर इंदर ने अपने दोस्त के सीने में चाकू घोप दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड गिरिधर सोनी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एएसआई वीरपाल ने घायल सलमान को अरुणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना के बाद आरोपी इंदर अपना रिक्शा लेकर फरार हो गया। कोतवाली थाने में डीडी इंट्री पर मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर विपिन को जांच सौंपी गई। पुलिस ने रातभर इलाके में फुटेज खंगालाना शुरू किया। कांस्टेबल दीपक को सूचना मिली कि आरोपी युवक नावेल्टी सिनेमा के पास छिपा हुआ है। इसके आधार पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *