हरियाणा में फेसबुक पर छिड़ी जुबानी गैंगवार : सड़कों पर खून बहाने की बात

चंडीगढ़ : यहाँ के इंडस्ट्रियल एरिया फेस वन स्थित प्लेबॉय क्लब के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी और सोपू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की गोली मार के हत्या के बाद फेसबुक के माध्यम से गैंगस्टर्स के बीच में वार छिड़ी हुई है। पहले देवेंद्र बंबीहा ग्रुप और फिर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की पोस्ट के बाद इस बार में शूटर मनी भी कूद गया है और उसने लिखा कि आपने एक को मारा हम तीन को मारेंगे। सोपू को किसी से कम मत समझना।
”जय श्री राम राम मेरे सारे भाई बहनों को मेरी तरफ से प्रणाम, मैं मनी शूटर बोल रहा हूं। दविंदर बंबीहा ग्रुप नए जो भी हमारे साथ किया है उसका जवाब इनको जरूर मिलेगा। यह मत सोचना कि हम लोग तुम्हें कुछ नहीं करेंगे। अगर आप लोगों ने हमारा एक साथी मारा है तो आप लोगों के तीन मरेंगे। शुरुआत आप लोगों ने की है ना खत्म हम लोग करेंगे। हम लोग आपके पीठ पीछे वार नहीं करेंगे, खुलेआम करेंगे। आपके सामने बस अब कुछ ही दिन की बात है। आप लोगों को जवाब बहुत जल्द मिलेगा। अब जो भी होगा हमारी मर्जी से होगा। अब चंडीगढ़ की सड़कों पर खून ही मिलेगा और कुछ नहीं मिलेगा। अब हमारा तुम लोगों को खुला चैलेंज है दविंदर बंबीहा ग्रुप और विक्की गोंडर ग्रुप, अब तो तुम लोगों की खैर नहीं। अगर बच सकते हो तो बच लो और सोपू पार्टी को इतना भी कमजोर मत समझो कि हम लोग आसानी से चुप होकर बैठ जाएंगे। हम लोग आप लोगो को घर से निकाल-निकाल कर मारेंगे। यह बात याद रखना आप लोग अब बस वेट करो हमारे।”
इससे पहले गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद गैंगस्टर देवेंदर बंबीहा ग्रुप के फेसबुक आईडी से हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी। जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के फेसबुक आईडी से लिखा की नई जंग की शुरुआत हो चुकी है अब कोई भी सुरक्षित नहीं है। इसके जवाब में गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप के द्वारा दूसरी बार पोस्ट कर लिखा कि नई जंग की शुरुआत सोच समझ कर करना हम एक के बदले चार को मारेंगे। तुम सड़कों पर खून बहाने की बात कर रहे हो हम सड़कों को खून की नदियों में बदलने की सोच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *