बिना भेदभाव कराया बादशाहपुर का विकास, फिर बनेगी भाजपा की सरकार : राव नरबीर

-धनकोट गांव में राव नरबीर सिंह का हुआ भव्य स्वागत
गुरुग्राम : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने अपने जनसंपर्क अभियान का आगाज शनिवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र गांव धनकोट से किया। इस दौरान अपने संबोधन में पूर्व मंत्री ने केंद्र व प्रदेश में भाजपा की पुन: सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने मंत्रीकाल में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का बिना किसी भेदभाव के विकास कराया है तथा आगे भी विकास को और गति प्रदान की जाएगी।
शीतला माता मंदिर तथा श्याम बाबा मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लेकर राव नरबीर सिंह धनकोट गांव पहुंचे। जहां बडी संख्या में ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री का ढोल-बाजों के साथ भव्य स्वागत किया। अपने प्रिय नेता का इंतजार कर रहे भारी संख्या में समर्थकों ने उन्हें फूलमालाओं से लादते हुए सिर आंखों पर बैठा लिया। भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड भी इस दौरान मौजूद रहीं। राव नरबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मनोहर सरकार में मंत्री रहते हुये उन्होंने बिना पक्षपात के विकास कार्य कराये। उन्होंने पंचायतों से विकास कार्य के प्रस्ताव मंगवाये और उनको अमलीजामा पहनाया। क्षेत्र में ऐसा कोई गांव या सोसायटी नहीं है, जो विकास से अछूता रही हो। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद और आप लोगो की प्यार की बदौलत न केवल बादषाहपुर अपितु समूचे अहीरवाल का सर्वांगीण विकास कराया जाएगा।
राव नरबीर सिंह ने कहा कि पार्टी ने 2014 में बादशाहपुर से मुझे टिकट दिया और आप लोगों ने मुझे चंडीगढञ तक पहुंचाया। यह मेरा सौभाग्य रहा कि मैं तीन बार विधायक बना और तीनों ही बार मुझे मंत्री बनने का अवसर मिला। 2014 से 2019 तक अपने मंत्री काल में मैंने क्षेत्र का विकास कराने में कोई कसर नहीं छोडी। आज उसी की बदौलत मुझे जनता का प्यार मिल रहा है। पूर्व मंत्री ने धनकोट के सरपंच दिनेश सहरावत का सफल कार्यक्रम आयोजन के लिए आभार जताते हुये कहा कि धनकोट गांव के विकास के लिए मंत्री रहते हुये मैंने हर संभव प्रयास किया। गांव की सडक, बिजली, पानी सहित ऐसी कोई मांग नहीं रहीं जो पूरी नहीं की हो।
पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा विकास की पक्षधर रही है। इसलिए जनता का विश्वास भाजपा पर बना हुआ है। राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ के विधानसभा चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनेगी तथा हरियाणा में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, बिना पर्ची-खर्ची के नौकरी और अंतिम पायदान पर बैठे लोगो को आगे लाने की मनोहर सोच के चलते हरियाणा में भी तीसरी बार मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।
इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से देश-प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है। जिसके फल स्वरूप अंतिम व्यक्ति को घर बैठे सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास गिनवाने के लिए अनेक उपलब्धिया है, जबकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश यादव फाजिलपुर, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, पार्षद धर्मबीर, नवीन दहिया पार्षद, दिनेश सहरावत सरपंच धनकोट, योगेन्द्र सरपंच दौलताबाद, पार्षद लीलू, हरिओम सरपंच धर्मपुर, सोनू सरपंच बुढ़ेड़ा, लखन सरपंच शिकोहपुर, जयपाल सरपंच मकडोला, इंद्रजीत सरपंच सैदपुर, धर्मपाल सरपंच पातली, आनंद सरपंच अखलीमपुर, शेरसिंह सरपंच वजीरपुर, बिल्लू सरपंच सदराना, पूर्व सरपंच रमेश जैन, पूर्व सरपंच कुलदीप यादव, अजीत यादव, जोगिंद्र नंबरदार दौलताबाद, नरेन्द्र चेयरमैन दौलताबाद, पवन ब्लॉक समीति मैंबर, बिरेन्द्र चेयरमैन, दौलतराम, सुखबीर सिंह, लेखराम, रिंकू यादव, जगबीर कटारिया, रामावतार यादव, सीताराम सहरावत, शेर सिंह, रमेष गोठवाल, मास्टर हजारी, मास्टर महीपाल, रामचंद्र सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
पूर्व मंत्री की कार्यशैली की जमकर हुई सराहना
धनकोट गांव में राव नरबीर सिंह के जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान दिनेश सरपंच सहित अनेक गांव के सरपंचों ने पूर्व मंत्री की कार्यशैली की जमकर सराहना की। दिनेश सरपंच ने कहा कि 2014 के चुनाव के बाद वे राव नरबीर सिंह से मिलने गये, तो उनका व्यवहार बेहद प्रभावित करने वाला रहा। गांव में विकास कार्यो की जो लिस्ट मंत्री को दी गई वे सभी पूरी की गई। राव नरबीर सिंह ने बिना किसी भेदभाव के गांव में रिकार्ड विकास कार्य कराये। जबकि पिछले पांच वर्षो के दौरान विकास नहीं हो पाया। जिसके चलते आज लोग राव नरबीर सिंह को याद करने लगे है। उन्होंने राव नरबीर सिंह को आगामी चुनाव में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।