महिला एसएचओ इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने पकडे शातिर अपराधी !

गुरुग्राम : खांडसा मंडी के पास किराना स्टोर के बाहर हवाई फायरिंग कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेक्टर-37 थाना की महिला एसएचओ इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने इन आरोपियों को अरेस्ट किया है। खास बात ये है कि पकड़े गए आरोपी पहले गैंगस्टर कौशल व पपला गुर्जर गैंग में भी शामिल रहे हैं।
पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्टल, 1 देसी कट्टा, 10 गोली, 2 बाइक व 14 मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गढ़ी हरसरू एरिया में रहने वाले इंद्र बिहारी, अंबेडकर कॉलोनी निवासी रिंकू उर्फ भोला, फिरोज गांधी कॉलोनी निवासी कार्तिक और रेवाड़ी के मोतला निवासी अमित के तौर पर हुई। चारों को बुधवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है और अब इनसे पूछताछ की जा रही है।
खांडसा मंडी के पास किराना स्टोर पर ये वारदात 16 जनवरी को हुई। स्टोर संचालक त्रिलोकचंद ने पुलिस को बयान दिया कि वो अपनी दुकान के काउंटर पर बैठे ग्राहकों को सामान दे रहे थे। तभी एक स्पलैंडर बाइक यहां आकर रुकी। बाइक पर तीन युवक सवार थे। दो युवकों ने हेलमेट पहना हुआ था और तीसरे ने मफलर से चेहरा ढंका हुआ था। मफलर वाले आरोपी को स्टोर संचालक ने बिहार निवासी इंद्र के तौर पर पहचान लिया। तभी इंद्र उतरकर दुकान के सामने आया और पिस्तोल निकाल धमकी दी कि 10 लाख रुपये मांगे थे जो तूने नहीं दिए। अब अगर 10 लाख नहीं दिए तो अंजाम भुगतना होगा और आरोपी ने पिस्तोल से हवाई फायर किया। फिर तीनों आरोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। इससे पहले 19 दिसंबर को भी दो युवक दुकान पर आए और बिहार दरभंगा के मूल निवासी इंद्र से कॉल पर बात कराई जिसने 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। मामले में 20 दिसंबर को सेक्टर-37 थाना में एफआईआर दर्ज हुई थी। अब 16 जनवरी को हुई वारदात के बाबत भी सेक्टर-37 थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।
21 दिसंबर को पकड़े थे तीन आरोपीसेक्टर-10 क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन आरोपियों को 21 दिसंबर को अरेस्ट किया था। इनमें एक नाबालिग था। दो बालिग आरोपियों की पहचान विक्रम उर्फ विक्की व तुषार उर्फ गिल्लू के तौर पर हुई। 3 दिन के रिमांड पर लेकर इनसे पूछताछ की गई। जिसमें आरोपियों ने 6 दिसंबर की दोपहर ओम नगर कॉलोनी में शिव ज्वैलर्स के मालिक त्रिलोक सोनी को गोली मारने की वारदात के साथ ही किरयाना स्टोर संचालक से रंगदारी मांगने की वारदात कबूली थी। लेकिन इंद्र को मामले में क्राइम ब्रांच अरेस्ट नहीं कर सकी जिसे अब अन्य आरोपियों के साथ सेक्टर-37 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने अरेस्ट किया गया है।