विधायक राकेश दौलताबाद का स्वागत किया

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : हलका बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद को हरियाणा सरकार द्वारा कृषि उद्योग निगम का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है। शनिवार को उनके कार्यालय पर सर्मथकों दलबल सहित पहुंच कर उनका फूलमालाओं पगडी से सम्मान किया।
इस अवसर पर समाजसेवी सतेंद्र धनखड ढाणा, लीलू प्रधान, बंटी पंच, सी.जे महत्ता, बीके दसमाना, विक्रम गुर्जर , सतपाल ठेकेदार पातली, प्रदीप गुरईया, संजू यादव, अजय दौलताबाद, सरपंच प्रवीण धनखड, आदि ने कहा कि यह क्षेत्र के लिए खुशी का पल है कि उनके हल्के के विधायक राकेश दौलताबाद की सरकार ने हरियाणा कृषि उद्योग निगम के चेयरमैन के रुप में ताजपोशी है। इलाके का खोया हुआ सम्मान वापिस मिला है।
जिला गुरुग्राम में इस बार गुरुग्राम, पटोदी, सोहना में बीजेपी के तथा बादशाहपुर से आजाद प्रत्यासी के रुप में राकेश दौलताबाद ने विजय पाई थी। लेकिन मंत्री मंडल के गठन के समय जिला गुरुग्राम की अनदेखी की गई। जिले को मंत्रीपद से वंचित किया गया। विधायक राकेश दौलताबाद को चेयरमैन नियुक्त किए जाने से वह कमी पूरी हो गई। उन्होंने पूरी उम्मीद है बादशाहपुर क्षेत्र ही नहीं अपितु पूरे जिले में अब लम्बे समय से पैंडिंग पडी बड़ी परियोजनाओं ओर विकास कार्यों को गति मिलेगी।
वहीं विधायक एवं नवनियुक्त चेयरमैन कृषि उद्योग निगम राकेश दौलताबाद ने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह क्षेत्रवासियों के आर्शिवाद का ही परिणाम है कि उन्हें सरकार द्वार चेयरमैन पद के लिए चयनित किया गया है। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि वह अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए हरियाणा प्रदेश के किसानों के हितार्थ कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *