न्यू गुरुग्राम की सड़कों पर गूंजा वंदे मातरम का जयघोष !

-जर्नलिस्टस एसोसिएशन एवं गुरुग्राम विश्वविद्यालय की ओर से तिरंगा बाइक रैली का सफल आयोजन
गुरुग्राम। न्यू गुरुग्राम की सड़कों पर बुधवार को करीब दो घंटे तक वंदे मातरम और भारत माता की जय के का जयघोष गूंजता रहा । तिरंगी छटा बिखेरता दूर-दूर तक बाईक और कारों का काफिला हर किसी को आकर्षित करता रहा। तिरंगे से सजी बाइक और कारें जब सड़कों से गुजरी तो हर किसी ने तिरंगे को दिल से सलाम किया और बाइकर्स के साथ वंदे मातरम और भारत माता की जय के जयघोष में शामिल होकर अपने राष्ट्रप्रेम को भी प्रकट किया। मौका था जर्नलिस्टस एसोसिएशन, गुरुग्राम और गुरुग्राम विश्वविद्यालय की ओर से हर घर तिरंगा अभियान के उपलक्ष्य में आयोजित तिरंगा बाइक रैली का। जिसमें शहर के पत्रकारों के साथ विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों और स्टाफ ने पूरे उत्साह और उमंग से हिस्सा लिया।
रैली को गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली जोरदार देशभक्तिपूर्ण जयकारों के साथ गुरुग्राम विश्वविद्यालय के परिसर से प्रारम्भ हुई एवं आर्टिमिस हॉस्पिटल, आंबेडकर चौक, सेन चौक, बख्तावर चौक, मेफील्ड गार्डन से होकर लोगों को इस मुहीम के प्रति जागरूक करती हुई विवि. परिसर में आकर सम्पन हुई । बाइक रैली के दौरान सडकें पूरी तरह तिरंगामयी दिखाई दे रही थी। रैली से पूरा माहौल देशभक्तिपूर्ण हो गया।
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा कि उन्होंने देश की आन,बान,शान की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित किया है। हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत आमजन को इस मुहिम के प्रति जागरूक करने के उदेशय से एवं इस अभियान में उनकी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए गुरुग्राम विश्वविद्यालय द्वारा निरंतर विभिन्न प्रकार के जागरूकता कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जर्नलिस्टस एसोसिएशन के साथ मिलकर यह बाइक रैली निकाली गई।
इस मौके पर जर्नलिस्टस एसोसिएशन के प्रधान संजय यादव ने रैली को सफल बनाने के लिए छात्रों और पत्रकार साथियों का धन्यवाद् करते हुए कहा कि आजादी का पर्व हमें अपने शहीदों से प्रेरणा लेने का एक ऐसा अवसर है जिसके माध्यम से लोगों में राष्ट्र प्रेम की भावना का संचार होता है | उन्होंने कहा कि रैली में शामिल सभी लोग देशभक्ति की भावना का परिचय देते हुए अपने-अपने घरों में तिरंगा झंडा जरूर फहराएं। एसोसिएशन इस तरह के आयोजन आगे भी करती रहेगी | 
रैली में विश्वविधालय के छात्र, स्टाफ के अलावा जर्नलिस्टस एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने भाग लिया | इस मौके पर बेहतर ट्रैफिक एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए आयोजकों ने सेक्टर 50 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार और उनकी टीम का आभार जताया |