प्योर हार्ट्स सोल बीट्स – सागा के सहयोग से दृष्टिबाधित और शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए अनुदान संचय संगीत कार्यक्रम

गुरुग्राम : प्योर हार्ट ने सागा के साथ मिलकर गोल्फ कोर्स रोड स्थित वटिका एट्रियम मे दृष्टिबाधित और शारीरिक रूप से अक्षम बच्चों की मदद के लिए एक म्यूजिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। रविवार देर शाम को आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न स्कूलों और सोसायटी के छात्र छात्राओं ने मिलकर परफॉर्मेंस दी। प्योर हार्ट और सागा की ओर से इस सोल बीट्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस म्यूजिक प्रोग्राम से अक्षम बच्चों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी ताकि यह बच्चे भी एक अलग अनुभव प्राप्त कर सकें। प्योर हार्ट संस्था जरूरतमंद बच्चों के लिए एक लंबे अरसे से काम कर रही है। ऐसे में दृष्टिबाधित और शारीरिक रूप से अक्षम बच्चों के लिए इस संगीत में कार्यक्रम के माध्यम से फंड जुटाया गया। इसमें विभिन्न समुदाय के लोगों ने अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।
इस कार्यक्रम में दृष्टिबाधित कलाकार अंकुर गुप्ता ने भी परफॉर्म किया। वह राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले कई परफॉर्मेंस दे चुके हैं। इसके साथ ही यहां पर श्री राम स्कूल अरावली, श्री राम स्कूल मौलसरी, कुनस्कप्स्कोलन, स्कॉटिश हाई इंटरनेशनल स्कूल, हेरिटेज इंटरनेशनल एक्सपेरिमेंटल स्कूल छात्रों ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी। जिनसे दशकों की शाम काफी शानदार रही। यहां पर मौजूद लोगों ने भी कलाकारों का उत्साह वर्धन किया। म्यूजिक बैंड देसी रूट्स ने भी पॉप और रॉक संगीत का शानदार परफॉर्मेंस दिय।
प्योर हार्ट से शालू जौहर साहनी ने बताया कि यहां पर सभी स्कूलों के कलाकारों एकजुटता देखने को मिली। इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों में भी एक अलग ही भाव देखने को मिला। अभिभावकों ने भी इस कार्यक्रम को काफी सराहा। सागा के संस्थापक विशाल आनंद ने कहा कि हमारा निरंतर प्रयास रहेगा कि इस तरह के कार्यक्रम से स्पेशल बच्चों की पूरी मदद कर सकें।
शालू और विशाल ने आगे कहा कि, “प्योर हार्ट्स एंड सागा, इस प्रेरणादायक शाम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं और रोमांचकारी फिल्म स्क्रीनिंग की प्रतीक्षा कर रहे हैं। विशेष रूप से दृष्टिहीन और शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए डब की गई, जिसकी जल्द ही योजना बनाई जाएगी। इसके लिए धन जुटाया जा रहा है।