ओमेक्स फाउंडेशन ने स्कूली बच्चों को वितरित किए ट्रैकसूट और मास्क !

हसनपुर : ओमेक्स के चेयरमैन रोहतास गोयल का जन्मस्थल और पैत्रिक गाँव हसनपुर में आज उनकी धर्मपत्नी और चेयरपर्सन श्रीमती सुषमा गोयल के नेतृत्व में चल रहे ओमेक्स फाउंडेशन ने लगभग 75 ट्रैक सूट और मास्क वितरित किए।
यह आयोजन हसनपुर के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल और आर्य कन्या गुरुकुल में किया गया था, जिसमें स्कूल के छात्र इस कार्यक्रम में सहभागी बनें। कार्यक्रम में शामिल बच्चे ट्रैकसूट और मास्क पाकर बहुत खुश थे, जिसकी झलक उनके चेहरे पर देखने को मिली । कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे बच्चों के लिए जलपान का भी आयोजन किया गया था।
राजकुमार गुप्ता (उर्फ़ राजू सरपंच), सरपंच, हसनपुर, श्री अमर सिंह, प्रिंसिपल गवर्मेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल और आर्य कन्या गुरुकुल की आचार्य रश्मी जी ने ओमेक्स चेयरमैन श्री रोहतास गोयल और ओमेक्स फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्रीमती सुषमा गोयल को धन्यवाद दिया और उनके द्वारा अपने गांव हसनपुर समेत अनेक जगहों में किये जा रहे समाज सेवा की सराहना की।
ओमेक्स फाउंडेशन द्वारा ट्रैकसूट और मास्क वितरण की यह नेक पहल फरीदाबाद, लुधियाना, इंदौर एवं लखनऊ के बच्चों के लिए पहले से ही की जा चुकी है। यह पहल उस समुदाय को समर्थन देने की फाउंडेशन की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है जिसके साथ वे काम करते हैं।
कार्यक्रम के दौरान, बच्चों को मास्क पहनने के महत्व और कोविड की लड़ाई के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के बारे में भी जागरूक किया गया। ओमेक्स फाउंडेशन उत्तर भारत के कई शहरों में बच्चों की शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, कौशल विकास और अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम के द्वारा जमीनी स्तर पर 16 वर्षों से लगातार काम कर रहा है। संगठन ने समय-समय पर विशेष रूप से दिव्यांग लोगों को भी समर्थन देता रहा है।