फरीदाबाद में बैंक सुरक्षा गार्ड को मारी गोली

बल्लभगढ़ : थाना छांयसा एरिया के अटाली गांव के पास बाइक पर जा रहे बैंक के सुरक्षा गार्ड को गुरुवार सुबह बाइक सवार युवकों ने गोरी मार दी। गार्ड को 2 गोली लगी हैं। आरोपित हमलावर 2 बाइकों पर आए थे। पीड़ित गार्ड ने एक हमलावर को पहचानने का दावा किया है। गार्ड को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार, यूपी के जेवर स्थित बेगमाबाद का रहने वाले बिजेंद्र सिंह (56) काफी समय से अपने परिवार के साथ बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में रहते हैं। वह तिगांव स्थित एक बैंक में सुरक्षा गार्ड हैं। गुरुवार को वह अपने गांव से बाइक पर तिगांव स्थित बैंक में ड्यूटी करने जा रहे थे। आरोप है कि अटाली गांव के पास 2 बाइकों पर आए 4 हमलावरों ने पीछे से उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में गार्ड को 2 गोली लग गईं। उन्हें उपचार के लिए जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि हमलावरों ने रंजिश के चलते गोली मारी हैं। एक आरोपित की गार्ड ने पहचान कर ली है। आरोप है कि गोली मारने वालों में सुभाष कॉलोनी निवासी सुनील मलिक व उसके साथ 3 अन्य युवक थे।
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 21 मार्च 2020 को गली में बाइक खड़ी करने को लेकर सुनील मलिक व उसके बेटों के बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में सुनील मलिक के बेटे राहुल की मौत हो गई थी। इस मामले में सुनील ने बिजेंद्र के 2 बेटों मनोज व अर्जुन के अलावा उनकी मां व अन्य के खिलाफ थाना आदर्श नगर में केस दर्ज कराया था। तब से बिजेंद्र के दोनों बेटे व पत्नी जिला जेल में बंद हैं।
एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस टीम व क्राइम ब्रांच की टीम जांच पड़ताल कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *