गुरुग्राम में शराब कारोबारी को गोलियों से भूना

-17 गोलियां लगने से मौके पर मौत, साथी घायल

गुरुग्राम : जिला के गांव जाटौली में बुधवार देर रात दस बजे तीन बाइक पर आए आधा दर्जन हमलावर एक शराब कारोबारी और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायर कर फरार हो गए। हमले में शराब कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक रंजिश में बदला लेने के लिए ही हत्या की गई है तथा पिछले साल भी शराब कारोबारी पर गोलिया चली थी। पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
गांव जाटौली निवासी जयभगवान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है इंद्रजीत,विशाल और विक्रम शराब के ठेके से कैश लेकर कार से अपने घर जटौली की तरफ गली में आ रहे थे। तभी तीन बाइक पर अभिषेक,हरेंद्र,रोहित,सागर,अखिल और कृष्ण उर्फ गुगन बैठे हुए थे। उन्होंने इंद्रजीत पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उसके बाद विक्रम और विशाल पर भी कई राउडं गोलियां चलाई। सभी आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इंद्रजीत और विक्रम को अस्पताल लेकर गए जहां पर इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि विक्रम की हालत को देखते हुए गुरुग्राम रेफर कर दिया गया। विक्रम को कमर में तीन गोलियां और 17 गोलियां इंद्रजीत को लगी।
एसीपी वीर सिंह ने बताया हत्यारों को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई है। इसमें तीन अपराध शाखा की टीम भी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *