छठ महोत्सव में शामिल हो कर मुख्यमंत्री ने पूर्वांचलवासियों का मान बढ़ाया : विपिन जायसवाल

-छठ में अवकाश घोषित करने, पक्का छठ घाट बनाने व डोमिसाइल नीति में परिवर्तन के लिए सीएम को दिया धन्यवाद
गुरुग्राम: भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ एवं यंग स्टार सेवा समिति के तत्वाधान में आयोजित छठ पूजा महोत्सव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शामिल होकर न केवल पूर्वांचलवासियों का मान बढ़ाया बल्कि डोमिसाइल नीति में परिवर्तन ला कर हरियाणा में रह रहे समस्त प्रवासी लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया है।
उक्त बयान भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के गुरुग्राम जिला संयोजक विपिन जायसवाल ने एक प्रेस बयान जारी कर दिया है। उन्होंने बताया कि हरियाणा में पांच साल से रह रहे लोगों का भी अब डोमेसाइल सर्टिफिकेट बन सकेगा जो पहले पंद्रह साल की समय सीमा थी। यह सब हुआ मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण। वहीं मुख्यमंत्री ने बुधवार को गुरुग्राम शक्ति पार्क में आयोजित छठ महोत्सव में छठ पूजा में ऐच्छिक अवकाश घोषित करने और पक्का छठ घाट बनाने की जो घोषणा की है उससे समस्त पूर्वांचल के लोगों में हर्ष व्याप्त है और इसके लिए समारोह स्थल पर ही उनको मिथिला का पाग पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके लिए विपिन जायसवाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को समस्त पूर्वांचल समाज के लोगों की ओर से धन्यवाद दिया है।
विपिन जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के छठ महोत्सव में आने पर भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ की ओर से जो ज्ञापन सौंपा गया था उसके बाद सीएम ने उक्त घोषणा की है। उन्होंने कहा कि उनकी कुछ और भी मांगे रह गई है जिसे मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से विचार विमर्श करने के बाद पूरा करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सफल बनाने के लिए भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी, समस्त पूर्वांचल समाज के लोगों, गुरुग्राम नगर निगम के अधिकारियों, जिला के प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया है।