ऑनलाईन खरीददारी का लगातार बढ़ रहा क्रेज : नीरू शर्मा, पूर्व पार्षद

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : भीडभाड भरे बाजारों से निजात दिलाने के लिए इन दिनों जिस प्रकार ऑनलाईन खरीददारी का जा क्रेज लगातार बढ़ रहा है। जो कुछ हद तक लोगों की जेब के वजन को ध्यान में रखते हुए मार्किट रेट से कम दाम पर लोगों को दैनिक उपयोग की चीजे फ्री होम डिलीवरी दिया जाना कम्पनियों का फॉरमूला पसंद आ रहा है।
उक्त विचार नीरू शर्मा पूर्व पार्षद ने फर्रुखनगर के सुल्तानपुर मोड पर हिमांशु सेन द्वारा खोले गए सीटी मॉल का उदघाटन करने के उपरांत लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार आबादी तेजी से बढ़ रही है। वैसे ही बेरोजगारी भी जन्म ले रही है। कम्पीटीशन के दौर में स्थाई रोजगार, नौकरी की बात करना मानों अब सपना सा बन गया है। हर व्यक्ति रोजगार की तलाश में भटक रहा है। ऑन लाइन खरीददारी का क्रेज कहीं ना कहीं छोटे बाजारों के लिए बुरा असर छोड सकता है। लेकिन उपभोक्ताओं को महंगाई की मार से बचाने में कारगर भी है। बेरोजगार युवा बिना पूंजी लगाए इस प्रकार के ऑन लाईन सिटी मॉल से जुड कर उपभोक्ताओं को उनकी जरुरत का सामान ऑडर अनुसार पहुंचा कर घर बैठे ही रुपए कमाने के अच्छे अवसर भी है। उन्होंने बताया कि इन सिटी मॉल में मार्किट से सस्ता, अच्छा और डिस्कांउट के साथ दैनिक उपयोग का परचून का सामान, इलैक्ट्रोनिक आईटम आदि आर्डर पर घर बैठे प्राप्त कर सकते है। फर्रुखनगर जैसे ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार के सिटी मॉल काफी कारगर साबित होंगे।
इस मौके पर महिपाल सिंह, मोनू सैनी, रामचंद्र सेन, नवीन, सोनू, अनिल कुमार, मुकेश शर्मा, राहुल गुप्ता, राधे श्याम, सुभाष, बिल्लू, मंजीत कुमार, प्रमोद कुमार , प्रेम कुमार आदि मौजूद थे।