एकतरफा प्यार : ऑटो चालक ने युवती की हत्या कर शव हाईवे पर फेंका

गढ़मुक्तेश्वर : यूपी के गढ़मुक्तेश्वर में एकतरफा प्यार में एक ऑटो चालक ने सिंभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की हत्या कर शव हाईवे पर फेंक दिया। वहीं इसे सड़क हादसा बताकर परिजनों व पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रच डाली।
परिजनों ने शक होने पर पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी 20 वर्षीय युवती आफ रीन की मंगलवार की सुबह सिंभावली मिल के पास हाईवे पर सड़क हादसे में मौत की सूचना एक ऑटो चालक ने पुलिस  व परिजनों को दी थी।
युवती को इलाज के लिए हापुड़ के अस्पताल में भी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन बिना कार्रवाई किए शव अपने साथ ले गए। गांव जाने पर परिजनों व ग्रामीणों को कुछ शक हुआ तो पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई।
पुलिस ने दुर्घटना के बताए स्थान पर जाकर गहनता से जानकारी की तो वहां दुर्घटना होने से आसपास के लोगों ने इनकार किया। परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई जिस पर पुलिस ने तुरंत घटना की सूचना वाले ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया।
मृतका के दादा इकबाल ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।  सिंभावली थानाध्यक्ष राहुल चौधरी ने ऑटो चालक हसन निवासी बदरखा थाना गढ़ से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से सिंभावली में पढ़ने वाली आफरीन  से एकतरफा  प्रेम करता था। लेकिन युवती के इनकार करने पर वह  उससे काफी नाराज था। मंगलवार को वह उसे ऑटो में लेकर आया था जब वह किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी तो उसने नाराज होकर उसके सिर में लोहे का पाना मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई।
आरोपी ने बताया कि उसने झूठी कहानी बनाकर परिजनों व पुलिस को धोखा देने का प्रयास किया। सिंभावली थानाध्यक्ष राहुल चौधरी ने बताया कि एक तरफा प्रेम में ऑटो चालक हसन ने युवती की हत्या की थी। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतका के दादा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *