दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने तीन मासूमों समेत चार को रौंदा, दो बच्चियों की मौत

नई दिल्ली : मॉडल टाउन इलाके में बीती रात तेज रफ्तार कार ने तीन मासूमों समेत चार को रौंद दिया, जिसमें दो बच्चियों की मौत हो गई। एक बच्चे समेत दो घायलों का अभी अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब तीनों बच्चे के पिता परिवार के सदस्यों को गाड़ी से उतार एक पंप पर सीएनजी भरवाने के लिए रुके थे।
इसी दौरान तीनों बच्चे अपने अंकल के साथ सड़क पार कर गुरुद्वार की ओर जा रहे थे, तभी इन सभी को गाड़ी ने कुचल दिया। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे चैक कर फरार कार चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मृत दोनों बहनों की पहचान गुंजन (7) व भूमि (5) के तौर पर हुई। जबकि इनके भाई गौरव (6) और मिलाप सिंह (55) का एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना बीती रात 11 बजकर 49 मिनट पर मिली थी। कॉलर ने पीसीआर कॉल कर बताया था कि गुरुद्वारा नानक प्याऊ के पास कोई अज्ञात वाहन ने तीन बच्चों और एक शख्स को कुचल दिया है। इसके बाद पीड़ित परिजन और पुलिस की गाड़ी द्वारा चारों घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां से बाद में उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया। तीनों बच्चों के पिता जसपाल सिंह पेशे से ड्राइवर हैं। वह परिवार के साथ संत नगर बुराड़ी इलाके में रहते हैं।
सोमवार रात जसपाल सिंह मॉडल टाउन इलाके में एक सीएनजी पंप पर गाड़ी में गैस भरवाने के लिए रुके। उन्होंने अपने माता-पिता, पत्नी और तीनों बच्चों को गाड़ी से उतार दिया था। घायल मिलाप सिंह इसी पंप पर काम करते हैं, जो तीनों बच्चों को हाथ पकड़ सड़क पार कर गुरुद्वारे की ओर कुछ चीज दिलाने के लिए ले जाने लगे। इन्होंने एक सड़क पार कर ली थी, जैसे ही दूसरी वे पार करने लगे तभी बेहद तेज रफ्तार में आ रही कार ने इन चारों को जोरदार टक्कर मार दी।
पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों बच्चियों के शव परिजनों के हवाले कर दिए। अब पुलिस घटना की बाबत हिट एंड रन का मुकदमा दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *