दुखद : यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में जींद के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत !

जींद : यहाँ के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। ये परिवार अरुणोदय फीड मिल वालों का है। इस हादसे में मिल मालिक सहित, पत्‍नी और उनके दो बेटे की मौत हो गई। जबकि दो उनके साले के बच्‍चे थे जो पानीपत में रहते थे। हादसे की सूचना मिलते ही जींद और पानीपत से परिवार के लोग रवाना हो गए।
वृंदावन से दर्शन के बाद मंगलवार देर रात परिवार यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते नोएडा की ओर आ रहा था। एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से अनियंत्रित होकर गलत दिशा में पहुंचे टैंकर ने इनोवा को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में इनोवा सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
सफीदों निवासी मनोज गर्ग ( 42) मंगलवार को पत्नी बबीता (40 ) बेटे अभय (18) और हेमंत (16 ) के अलावा चालक राकेश के साथ इनोवा में सवार होकर वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करने के लिए निकले थे। रास्ते में उन्होंने समालखा की काठमंडी से अपने साले के बेटे कन्नू (10 ) और बेटी हिमाद्री (14) को भी साथ ले लिया।
मनोज गर्ग तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई शिवचरण (52) ने बताया कि उनका संयुक्त परिवार है। मझले भाई सतीश (46) हैं। तीनों की अरुणोदय फीड मिल नाम से पोल्ट्री फीड की फैक्ट्री है। मनोज पत्नी व बच्चों समेत मंगलवार को ही श्री बांकेबिहारी के दर्शन करने वृंदावन निकले थे। शिवचरण ने बताया कि मनोज के दो ही बच्चे अभय (18) और हेमंत (16 ) थे।