कुरुक्षेत्र में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार !

कुरुक्षेत्र : बाबैन थाना पुलिस क्षेत्र में 12वीं कक्षा छात्रा से पांच युवकों ने गैंगरेप किया। आरोपी बाद में छात्रा पर देसी कट्टा तान कर बाबैन में छोड़ गए। परिजनों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
बाबैन के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसके पास चार बच्चे हैं। उसकी 17 वर्षीय बड़ी लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा है। 22 फरवरी को सुबह सात बजे वह अपनी बेटी को बाबैन के एक प्राइवेट स्कूल में छोड़कर आया था। डेढ़ बजे स्कूल की छुट्टी के बाद वह इंग्लिश स्‍पीकिंग कोर्स के लिए कोचिंग सेंटर पर जाती है। जहां से वह रोजाना साढ़े चार बजे घर आती है।
सोमवार को वह घर नहीं पहुंची तो उसने बाबैन में अपने भाई से कोचिंग सेंटर पर पूछताछ करने के लिए कहा। कोचिंग सेंटर पर पूछने पर पता चला कि वह आज कोचिंग के लिए नहीं आई। उन्होंने अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू की। सायं सात बजे वह, उसके भाई व मौसेरा भाई बराड़ा चौक बाबैन खड़े थे। घर से छात्रा की फोटो मंगवा कर पुलिस में रिपोर्ट देने के लिए जाना था।
इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के बीच में लड़की को बैठा कर लाडवा की तरफ से आए। उन्होंने छात्रा के स्कूल के कपड़ों से उसे पहचान लिया। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के ने छात्रा पर देसी कट्टा ताना हुआ था। उन्होंने मोटरसाइकिल को घेर लिया और छात्रा को उनके चंगुल से छुड़वाया। एक लड़के ने उन पर देसी कट्टा तान लिया। एक लड़के ने अपना नाम लाडवा निवासी रौनिक बताया। दूसरे का नाम गांव बन निवासी नीतिन बताया। आरोपित नीतिन भीड़ का फायदा उठा कर मौके से भाग गया। जब उन्होंने छात्रा को संभाला तो वह नशे की हालत में थी। वे छात्रा व रौनिक को पुलिस थाने में ले गए। शिकायत में बताया कि आरोपितों ने छात्रा को नशा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।