मुरथल में ढाबे पर लुटेरों का तांडव : दिल्ली के परिवार से गन प्वाइंट पर लूट, बचाव में आये युवक को मारी गोली !

सोनीपत : जिले में नेशनल हाईवे पर मुरथल के पास स्थित रॉयल ढाबे पर देर रात बदमाशों ने आतंक मचाया। खाना खाने के लिए रुके दिल्ली के परिवार से लुटेरों ने लूटपाट की। बचाव करने आए एक शख्स को भी उन्होंने गोली मार दी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल शख्स को पीड़ित परिवार तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। पुलिस ने हत्या के प्रयास और लूट का मुकदमा दर्ज कर किया है।
करनाल में असंध कस्बे के गांव डेरा धनौली निवासी इंद्रजीत सिंह ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह पंजाब के पटियाला में एक शादी समारोह में गया था। उसके बाद वह किसी काम से उत्तर प्रदेश के रामपुर जा रहा था। रास्ते में खाना खाने के लिए मुरथल स्थित रॉयल ढाबे पर रुक गए। देर रात खाना खाकर जब वह ढाबे से बाहर निकला तो देखा कि तीन युवक कार सवार परिवार के सदस्यों पर पिस्तौल ताने हुए हैं। वे परिवार को धमकाते हुए बाहर निकलने को कह रहे थे। यह देखकर उसने विरोध जताया।
विरोध करने पर युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस बीच एक युवक ने गोली चला दी, जो उनकी कमर में लगी। इसके बाद बदमाश परिवार के ज्वैलरी और नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाश दिल्ली के तिलकनगर निवासी राजपाल के परिवार से दो सोने की चेन, एक कड़ा व चार अंगूठी लूटकर ले गए हैं। राजपाल अपनी बहन, भतीजे व एक अन्य शख्स के साथ हाईवे से गुजर रहे थे। इसी बीच वह सभी खाना खाने के लिए रॉयल ढाबे पर आए थे कि यह घटना हो गई।
बताया जा रहा है कि ढाबे के बाहर लगे CCTV कैमरा में लूट की यह पूरी वारदात कैद हो गई है। खबर मिलते ही मौके पर SP जश्नदीप सिंह रंधावा पहुंचे। वे मुरथल थाने भी गए, जहां उन्होंने मामले में जांच की जिम्मेदारी मुरथल थाना के साथ ही CIA की टीमों को भी दी। साथ ही उन्होंने हाईवे पर रात को गश्त बढ़ाने व अपराधियों का पूरा डेटा एकत्रित करने के आदेश भी दिए हैं। उनका कहना है कि जल्द बदमाशों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।