धर्म बदलकर नाबालिग युवती को फंसाया, अश्लील वीडियो बना 2 साल तक करता रहा ब्लैकमेल !

गुरुग्राम : एक सैलून चलाने वाला युवक कॉलेज में पढ़ने वाली नाबालिग युवती की अस्मत से दो साल तक खिलवाड़ करता रहा। युवती का पीछा कर आरोपी ने पहले दोस्ती की और खुद को दूसरे धर्म का बताकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने मना किया तो आरोपी ने उसको और परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली।
यही नहीं आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दो साल तक संबंध बनाता रहा और उससे कई महीने तक उसका वेतन भी हड़प लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर अब सदर थाना में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि साल 2017 में उसकी उम्र 16 वर्ष थी। कॉलेज जाते समय उसके घर के पास सैलून चलाने वाला आरोपी उसका पीछा करता था। आरोपी ने युवती को दूसरे धर्म का फर्जी नाम बताया और उसको अपनी बातों में फंसा कर उसके साथ दोस्ती कर ली।
दोस्ती करने के बाद आरोपी उसको कई बार होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब भी वह मना करती तो आरोपी युवती को उसकी अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करता। उसको वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। बाद में युवती को पता चला कि आरोपी ने अपना धर्म और नाम गलत बताया था। उसकी शादी हो चुकी थी और तीन बच्चे भी थे। आरोपी ने उसको और परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था।