900 मीटर में तोडफ़ोड़ बंद करने को सरकार से होगी बात: नवीन गोयल

-सीवरेज की समस्या के समाधान को अधिकारियों से की बात
-शीतला कालोनी में गौरी-शंकर मंदिर में मूर्ति स्थापना कार्यक्रम
गुरुग्राम : शनिवार को यहां शीतला कालोनी में क्षेत्रवासियों के सहयोग से बनाए गए गौरी-शंकर मंदिर में मूर्ति स्थापना की गई। इस दौरान कलश यात्रा भी निकाली गई। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में बीजेपी युवा नेता नवीन गोयल ने शिरकत की। उनके साथ समाजसेवी बाली पंडित, गगन गोयल मौजूद रहे।
कार्यक्रम में नवीन गोयल ने लोगों को धर्म-कर्म के साथ जुड़कर समाजसेवा के लिए प्रेरित किया। वहीं अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण में सहयोग देने की अपील की।
युवा नेता नवीन गोयल के समक्ष आयुद्ध डिपो के 900 मीटर क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने अपनी समस्याएं रखी। इसमेंं प्रमुख समस्या निर्माण गिराने की और सीवरेज की थी। नवीन गोयल ने लोगों की बात सुनकर कहा कि उनके आशियाने बचाने को सरकार और प्रशासन से बात की जाएगी। कोई भी परिवार जीवनभर की कमाई अपने घर बनाने में लगाता है। इसलिए उनके निर्माणों को ढहाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि समय के साथ शहर में बहुत से परिवर्तन हुए हैं। इसलिए यहां के लोगों के आशियानों को भी बचाने के लिए वे यहां रहने वाले लोगों के साथ हैं। सीवरेज की समस्या को लेकर उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों से बात की। अधिकारियों ने जल्द से जल्द इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।
मूर्ति स्थापना के दौरान प्रधान सुरेश तनवर, प्रधान सतवीर राणा, प्रदीप सैनी, प्रमोद गुप्ता, प्रताप सिंह, समीम खान, वीपी सिंह, आनंद, अरुण गुर्जर, राजकुमार, रवि कुमार, राम, दीप सैनी, राणा, संजीव सोम, शिव सिंह समेत क्षेत्र के मौजिज लोग उपस्थित रहे।