पिता की डांट सहन नहीं हुई, बेटे ने नहर में कूद दे दी जान !

पानीपत : पानीपत में एक युवक ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे अपने पिता की डांट सहन नहीं हुई। बहन से झगड़ने पर बेटे को पिता ने डांट दिया था और उसने ये खौफनक कदम उठा लिया। बेटे की तलाश कर रहे पिता जब नहर पर पहुंचे तो पहचान नहीं सके और घर लौट आए। बाद में पहुंची मां ने कपड़ों से पहचाना।
मामला कुटानी रोड स्थित चावला कालोनी का है। 20 वर्षीय देवेंद्र आइबी कालेज से बीए कर रहा था। चौथे नंबर पर छोटे बेटे को पिता पूर्ण ने मोबाइल दिलाया था। 12 फरवरी की शाम सात बजे बड़ी बहन कोमल ने फोन मांगा तो भाई-बहनों में मामूली कहासुनी हो गई। पिता को बेटी के प्रति देवेंद्र का व्यवहार ठीक नहीं लगा तो डांट दिया। देवेंद्र नंगे पांव ही सीढिय़ों के रास्ते नीचे उतर गया।
बिना चप्पल और स्वेटर पहने घर से निकलकर कहीं चला गया। देर शाम तक घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने तलाश शुरू कर दी। दिल्ली, करनाल, अंबाला, कुरुक्षेत्र तक ढूंढ़ा पर कहीं नहीं मिला। वीरवार को नहर में एक युवक का शव मिलने की खबर लगी तो पिता पूर्णचंद सामान्य अस्पताल के शवगृह पहुंचे। पानी में फूला शव देखा तो अपने ही बेटे को नहीं पहचान पाए। अगले दिन मां शकुंतला शवगृह पहुंची।
बेटे के कपड़ों और कड़े से उसकी पहचान की। स्वजनों ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने पर भी देवेंद्र का कोई भेद नहीं लगा।