ट्रैक्टर में लिफ्ट लेना पड़ा भारी, वृद्ध महिला की गिरकर मौत !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : तेज रफ्तार ट्रैक्टर में लिफ्ट लेना एक वृद्धा के लिए जानलेवा साबित हो गया। स्पीड ब्रेक्र पर उछले ट्रैक्टर ट्राली से गिर कर वृद्धा गंभीर रुप से घायल हो गई। उपाचार के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के बेटे के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में हर्ष कुमार पुत्र पंचेश्वर सिंह निवासी जयप्रकाश नगर जिला बलिया उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह पिछले चार पांच माह से फर्रुखनगर खंड के गांव कालियावास में मकान बना कर परिवार सहित रह रहा है। उसकी मां राजकुमारी देवी सैक्टर 37 गुरुग्राम में प्राईवेट कम्पनी में काम करती है। 19 फरवरी को समय सांय करीब साढे नौ बजे वह और उसकी मांग गुरुग्राम से कालियावास मोड पर पहुंच कर कालियावास जाने के लिए साधन की बाट देख रहे थे। उसी दौरन एक ट्रैक्टर दो ट्रालियों को जोड कर चालक आता हुआ दिखाई दिया तो हम उसे रोकने के लिए कहा और उसने ट्रेक्टर रोक दिया वह दोनो ट्रैक्टर की सीट पर बैठ गए। ट्रैक्टर चालक बडी लापरवाही से तेज रफतार से ट्रैक्टर चला रहा था।
उन्होंने कई बार ट्रैक्टर धीमा चलाने के लिए आग्रह किया। स्पीड ब्रेक्र पर तेजी से निकालने के कारण उसकी मां ट्रैक्टर से नीचे सड़क पर गिर गई। वह भी तेजी से ट्रैक्टर से नीचे उतरा तो चालक मौके का लाभ उठा कर ट्रैक्टर भगा ले गया। दुर्घटनाग्रस्त अपनी घायल मां को किसी वाहन में डाल कर वह एसजीटी अस्पताल बूढेडा ले गया। चिकित्सकों ने हालत में सुधार ना होते देख उसकों दिल्ली सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रैफर कर दिया। उपचार के दौरान उसकी मां ने दम तोड दिया।