ओवरब्रिज पर बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

पटौदी (नरेश शर्मा) : शुक्रवार को हेलीमंडी जाटौली रेलवे ओवरब्रिज पर एक बस के नीचे दबने के कारण एक मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरूग्राम भिजवाया। बताया जाता है कि रेलवे ओवरब्रिज पर बार बार दुर्घटनाएं होती है जिसमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जाटौली वार्ड 14 निवासी हितेश कुमार पुत्र ईश्वरराय अपने किसी काम से ओवरब्रिज पार कर कहीं जा रहा था। इसी दौरान लुहारी की ओर से आ रही बस ने उसे टक्कर मार दी। दक्कर के बाद हितेश बस के सामने गिर गया और बस मोटरसाईकिल पर चढ़ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
इस संबंध में मृतक के पिता के ब्यान पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जवान बच्चे के दुर्घटना में गुजर जाने के कारण परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी।
हेलीमंडी ओवरब्रिज पर बार बार दुर्घटनाएं होती हैं। हैरत की बात है कि ज्यादातर मामलों में कोई न कोई अपनी जान से हाथ धोता है। ओवरब्रिज की चैड़ाई कम होने और चालकों की रफ्तार की आपाधापी के कारण यहां दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है। स्थानीय लोगों की मांग है कि पुल पर पुलिस व्यवस्था की जाए या छोटे डिवाईर बने जिससे दुर्घअनाओं पर रोक लग सके।